Trending News

जंगल सफारी के मजे ले रहे Tourists को महंगा पड़ा हाथी के पास जाना, VIDEO देख कांप जाएगी रूह..

अक्सर चिड़ियाघरों में शांत दिखने वाले खूंखार और जंगली जानवरों का रवैया जंगल में कुछ और दिखाई देता है. यूं तो ज्यादातर लोग जंगली जानवरों को चिड़ियाघर में जाकर निहार आते हैं, लेकिन कुछ लोग इन्हें काफी नजदीक से देखने की चाह में जंगल सफारी को चुनते हैं. इस बीच टूरिस्‍ट उनकी रियल लाइफ से रूबरू होते हुए, उनके इस सुनहरे और खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर जंगल सफारी से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में जानवर पर्यटकों के पास आकर उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं, तो कभी इसके उलट पर्यटकों पर फूटता इन गुस्सा देखने को मिलता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी हो होश उड़ जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/CpUDeDELckz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=80e5783e-ebd5-4dc9-893d-3ed7568684d8

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे कुछ टूरिस्‍ट वाहन पर सवार को जंगल सफारी का मजा उठा रहे हैं. इस बीच कुछ टूरिस्‍ट हाथी की तस्वीरें और वीडियोज ले रहे होते हैं, लेकिन तभी गजराज का गुस्सा फूट पड़ता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही टूरिस्‍ट सफारी वाहन हाथी के करीब पहुंचता है, हाथी गुस्‍से से तिलमिला जाता है. इस बीच हाथी टूरिस्ट गाड़ी के सामने आकर रास्ता ब्लॉक कर देता है और वाहन को पलटने की कोशिश करने लगता है. इस बीच टूरिस्ट घबरा जाते हैं और चीख पुकार के साथ-साथ इधर-उधर भागने लगते हैं. बताया जा रहा है कि, इस दौरान किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं.

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर big.cats.india नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘इंसान इन खूबसूरत जीवों को कब अकेला छोड़ेगा.’ इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हालत खराब हो रही है. इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *